शिल्पा शेट्टी ने क्यों ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, शिवराज सिंह ने की जमकर तारीफ…….. यंहा पढ़े

मुंबई। लोकप्रिय बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कई सालों से योगा कर रही हैं और वह फिटनेस के टिप्स अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं। शिल्पा शेट्टी अपने फैंस को योगा, मेडिटेशन, अच्छी डाइट लेने की सलाह देती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सुर्खियों में हैं, जिसका कारण है कि शिल्पा ने अपने फैंस के लिए 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया। अब आप सोच रहे होंगे की फैंस के लिए 10 करोड़ का ऑफर कैसे ठुकराया ?

दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के एड लिए 10 करोड़ ऑफर किये थे जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। शिल्पा शेट्टी ने इस ऑफर को ठुकराते हुए कहा कि मैं अपने फैंस को पतला होने के लिए कभी किसी दवाई का प्रयोग करने की सलाह नहीं दूंगी। शिल्‍पा शेट्टी ने कहा, मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती जिस पर मुझे खुद विश्‍वास नहीं। स्लिमिंग पिल और फैट डायट वाली ये दवाइयां लोगों को अक्सर जल्दी लुभाती हैं। क्‍योंकि ये सब तुरंत असर करने का दावा करते हैं, लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्‍दी खाने से खुद पर जो गर्व होता है उसका कोई दूसरा मुकाबला नहीं है। सबसे पहले अपनी लाइफस्‍टाइल में बदलाव करिए ये केवल आपके लिए ही नहीं आपकी सेहत के लिए भी फायदेमंद होगा।

शिल्पा शेट्टी के इस फैसले के बाद चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिल्पा के बारे में लिखा। शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट करके लिखा,’ समाज के प्रति सेलिब्रिटी की भी जिम्मेदारी होती है, जिसे अभिनेत्री @TheShilpaShetty ने बखूबी निभाया है। उन्होंने स्लिम पिल्स के विज्ञापन के 10 करोड़ के ऑफर को केवल इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें इस प्रोडक्ट के परिणाम पर भरोसा नहीं था। उनका यह कदम वाकई प्रशंसनीय है। मैं अभिनंदन करता हूं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.