कैसे PM मोदी से गले लगाकर भावुक हुए इसरो प्रमुख, देखिए VIDEO

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने आज इसरो प्रमुख के. सिवन गले लगाकर पीठ थपथपाई और हौसला बढ़ाया। आपको बताते जाए कि चांद्र से 2.1 किलोमीटर दूर पहले चंद्रयान-2 से संपर्क टूट गया था। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी भी इसरो मुख्यालय में मौजूद थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैज्ञानिकों का शनिवार सुबह हौसला बढ़ाने बेंगलुरु स्थित इसरो मुख्यालय पहुंचकर संबोधित किया। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी इसरो मुख्यालय से जाने लगे तो इसरो चीफ के. सिवन पीएम मोदी के लगे लगकर रोने लगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बडे भाई की तरह गले लगाकर इसरो चीफ की पीठ थपथपाई और हौसला बढ़ाया।

PM मोदी ने कहा कि हम निश्चित रूप से सफल होंगे। इस मिशन के अगले प्रयास में भी और इसके बाद के हर प्रयास में भी कामयाबी हमारे साथ होगी।

श्री मोदी ने कहा कि हर मुश्किल, हर संघर्ष, हर कठिनाई, हमें कुछ नया सिखाकर जाती है, कुछ नए आविष्कार, नई टेक्नोलॉजी के लिए प्रेरित करती है और इसी से हमारी आगे की सफलता तय होती हैं. ज्ञान का अगर सबसे बड़ा शिक्षक कोई है तो वो विज्ञान है। विज्ञान में विफलता नहीं होती, केवल प्रयोग और प्रयास होते हैं।

PM मोदी ने कहा कि मैं सभी अंतरिक्ष वैज्ञानिकों के परिवार को भी सलाम करता हूं। उनका मौन लेकिन बहुत महत्वपूर्ण समर्थन आपके साथ रहा। हम असफल हो सकते हैं, लेकिन इससे हमारे जोश और ऊर्जा में कमी नहीं आएगी। हम फिर पूरी क्षमता के साथ आगे बढ़ेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.