पुलिस कमिश्नर सज्जनार ने बताया हैदराबाद एनकाउंटर का विवरण, आरोपियों के नाम दर्ज थे और भी मामले

हैदाराबाद। चर्चित हैदाराबाद एनकाउंटर को लेकर तेलंगाना साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर V.C. सज्जनार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 27-28 नवंबर की रात एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उस युवती को जिंदा जला दिया गया। सज्जनार ने बताया कि हमने पहले आरोपियों के खिलाफ सबूत एकत्रित किए और उन्हें गिरफ्तार किया। हमें दस दिनों के लिए पुलिस कस्टडी मिली।

श्री सज्जनार ने एनकाउंटर के बारे में डिटेल से जानकारी देते हुए कहा कि रिमांड के चौथे दिन हम आरोपियों को बाहर लेकर आए, उन्होंने हमें सबूत दिए। आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर वारदात स्थल आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और उन लोगों ने हमारे दो हथियार भी छीन लिए थे। जिसके बाद पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी।

साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर ने कहा कि चारों आरोपियों की गोली लगने की वजह से मौत हो गई। इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं। हमने आरोपियों का DNA टेस्ट भी कराया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। कमिश्नर ने आगे बताया कि यह एनकाउंटर शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच हुआ है।

कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को सरेंडर करने के लिए कहा था लेकिन आरोपी फायरिंग करते रहे। जिसके चलते हमें फायरिंग करनी पड़ी और सभी आरोपी मारे गए। इस पूरे घटनाक्रम में दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.