मुख्यमंत्री की रेडियो वार्ता ‘लोकवाणी’ में लोगों का दिखा उत्साह

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहली लोकवाणी रेडियो वार्ता के प्रसारण को रायपुर के शास्त्री बाजार के एवरग्रीन चौक में उत्साह से सुना गया। मौलाना अब्दुल रउफ वार्ड में हर टेबल पर रेडियो ट्रांजिस्टर और ध्वनि विस्तारक यंत्र की व्यवस्था से लोकवाणी का प्रसारण आम-नागरिकों के साथ ही आस-पास के सब्जी-फल विक्रेता, चाय ठेला, गुपचुप ठेला, रिक्शे वालों ने भी सुना।

पार्षद एजाज ढेबर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोकवाणी के माध्यम से लोगों की बातों को सुना और उनके सवालों के जवाब भी दिए। उन्होंने कृषि एवं ग्रामीण अर्थ व्यवस्था के संबंध में सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो की विस्तार से जानकारी दी। खण्ड वर्षा की स्थिति में किसानों को उपाय बताए और कहा कि किसी भी परिस्थिति में घबराए नहीं सरकार उनके साथ है। श्री ढेबर ने कहा कि मुख्यमंत्री के पहले प्रसारण में दी गयी जानकारी का लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा।

इसी वार्ड की निवासी कुमारी सागर ने कहा कि प्रदेश में पहली बार किसान मुख्यमंत्री ने लोगों की बात सुनी है, इसका लाभ किसानों और ग्रामीणों को मिलेगा। दयाराम सोना ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अनुसूचित जाति, जनजाति के लोगों को बिजली और पानी में शासन द्वारा दी जा रही छूट की जानकारी दी, इसका लाभ इन वर्गो को मिलेगा।

मोहम्मद अफतार चायठेले वाले ने कहा कि उसकी उत्सुकता यह थी कि मुख्यमंत्री काय गोठियात हे। इस अवसर पर लोकवाणी रेडियो वार्ता का प्रसारण सुनने वालों में सर्वश्री नईम रजा (नम्मू), नवेद उस्मानी, उमेर भाई, अशरफ भाई, मोईन भाई, इरफान भाई, आशा चौहान सहित अनेक नागरिक शामिल थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.