हुड़दंगियों ने नॉर्थ कैंपस में कार की छत पर चढ़कर मचाया तांडव, 3 घंटे तक सड़क जाम

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह उन वायरल वीडियो की जांच कर रही है जिनमें दिल्ली विश्वविद्यालय नॉर्थ कैंपस इलाके के पास कार की छत पर चढ़ कर कुछ लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में कुछ लोग कार की छत पर बैठे हुए और नाचते हुए दिख रहे हैं जिससे इलाके में ट्रैफिक प्रभावित हुआ।

ये वीडियो क्लिप दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनावों के शुक्रवार को जारी हुए परिणाम के बाद सामने आए। नतीजे आने के बाद इस इलाके में जश्न मनाया जा रहा था। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने कहा, “हम वीडियो में नजर आ रहे लोगों का पता लगा रहे हैं और इस हरकत के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।” आरएसएस समर्थित एबीवीपी को डूसू चुनाव में तीन पद हासिल हुए वहीं कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली।

ज्ञात हो कि ये हाल तब था जब दिल्ली यूनिवर्सिटी कैम्पस में छात्र यूनियन चुनाव की काउंटिंग को लेकर भारी फोर्स तैनात थी। इस हरकत के बाद साफ हो गया है कि ऐसे लोगों में जरा भी कानून का खौफ नहीं है। जिस कार में बैठकर ये लोग हुड़दंग मचा रहे थे उस पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद का चुनाव जीते उम्मीदवार अक्षित दहिया का स्टिकर लगा हुआ था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.