यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री योगी ने की प्रेस कांफ्रेंस, कही ये बातें

लखनऊ। यूपी में भाजपा सरकार बनने के दो साल पांच महीने बाद बुधवार को मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया। मंत्रियों को राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल संग एनेक्सी में बैठक की और उनके साथ सरकार के कामकाज पर चर्चा की।

इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले करीब ढाई वर्षों में हमारी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास के लिए काम किया। केंद्र की योजनाओं में यूपी ने प्रथम स्थान अर्जित किया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत यूपी में सबसे ज्यादा घर बनाए गए। एक करोड़ से ज्यादा बिजली कनेक्शन दिए गए। कुंभ का सफल आयोजन किया गया। प्रवासी भारतीय सम्मेलन हुआ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की छवि बदली है। अब बड़ी संख्या में निवेशक प्रदेश आ रहे हैं और उद्योग लगाने की पहल कर रहे हैं। विकास को लेकर राज्य के किसी भी नागरिक से कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है।
कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार विपक्ष के निशाने पर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम इस पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों के जीवन में खुशहाली आई है। हम उनकी आय दोगुनी करने के लिए काम कर रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.