प्रधानमंत्री मोदी इस महीने 30 जनवरी को 11.30 बजे करेंगे मन की बात

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण इस महीने नए समय पर होगा। इस महीने 30 जनवरी को मन की बात 11 बजे के बजाय 1.30 बजे होगा। प्रधानमंत्री ने कहा है कि 30 जनवरी को होने वाली ‘मन की बात’ सुबह 11:30 बजे गांधी जी को उनकी पुण्यतिथि पर स्मरण करने के बाद शुरू होगी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में ट्वीट किया, “इस महीने की #मन की बात, जोकि 30 तारीख को होगी, गांधी जी को उनकी पुण्यतिथि पर स्मरण करने के बाद सुबह 11:30 बजे शुरू होगी।”

कार्यक्रम के लिए भेजें अपने विचार एवं सुझाव
प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम के लिए आप भी अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते है। प्रधानमंत्री मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों और सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी आम तौर पर हर माह आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे रेडियो के माध्यम से देशवासियों से मन की बात करते हैं। वैसे इस बार 11.30 बजे करेंगे। प्रधानमंत्री का लोगों के साथ यह संवाद काफी लोकप्रिय है। इस रेडियो कार्यक्रम को तमाम न्यूज चैनल भी प्रसारित करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आप भी अपने विचार एवं सुझाव साझा कर सकते है। पीएम मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करेंगे।

आप नीचे दिए गए लिंक को क्लिक कर कमेंट बॉक्स में अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते हैं-

मन की बात

आप टोलफ्री नंबर 1800-11-7800 पर फोन कर संदेश रिकॉर्ड करा सकते हैं। फोन लाइन 28 जनवरी, 2022 तक खुले रहेंगे। आप 1922 पर मिस्‍ड कॉल देकर एसएमएस में प्राप्त लिंक के जरिए भी सीधे प्रधानमंत्री तक अपने सुझाव पहुंचा सकते हैं। इसके साथ ही नमो एप या माईगॉव पर लिख सकते हैं। आप नीचे दिए गए लिंक को क्लिक कर कमेंट बॉक्स में अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते हैं-

मन की बात

प्रधानमंत्री मोदी आम लोगों से मिले सुझावों में से कुछ का चयन कर अपने कार्यक्रम में उसे शामिल करते हैं और लोगों को उस बारे में बताते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.