69वें जन्मदिन पर PM श्री मोदी ने मां के साथ खाया खाना, थाली में परोसी गई तुअर दाल – पूरन पूरी…

अहदाबाद। PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने 69वें जन्मदिन पर गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की। इससे पहले, उन्होंने सरदार सरोवर बांध के पूरा भर जाने के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह नमामि देवी नर्मदे का उद्घाटन किया। कार्यक्रम के बाद वह मां से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और उनके साथ दोपहर का भोजन किया। वैसे तो मोदी को मंगलवार सुबह, सरदार सरोवर बांध के कार्यक्रम से पहले ही मां से मिलने जाना था लेकिन बाद में कार्यक्रम में बदलाव किया गया इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंच टाइम में अपनी मां के पास पहुंचे और मां के साथ दोपर का घर का खाना खाया।

वैसे तो PM नरेंद्र मोदी काफी सादा खाना खाते हैं, जिसमें ज्यादा तेल- मिर्च नहीं होता लेकिन आज तो थोड़ा स्पाइसी खाना तो बनता है! नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के साथ लंच में गुजराती स्वाद की स्पेशल थाली का आनंद उठाया। घर पर बनाए गये इस गुजराती खाने में तुअर दाल शामिल थी और साथ में पूरन पोली (गुजराती पराठे) थे। पूरन पोली के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशी चने की सब्जी और आलू भिंडी के स्वाद का भी लुफ्त उठाया।

जन्मदिन पर मां के साथ लंच में भी PM मोदी ने अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए चावल को अपने भोजन में शामिल नहीं किया। खाना खाने के बाद प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर मां का अभिवादन किया और मां ने अपने बेटे को आशीर्वाद दिया। तो कुछ इस तरह सादगी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के साथ अपना जन्मदिन मनाया और फिर से अपने कामों में लग गये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.